ज्योतिष परामर्श ऑनलाइन – ज्योतिषी से कुछ भी पुछे

Table of Contents show
jyotish paramarsh ज्योतिष परामर्श

ज्योतिष परामर्श – क्या कोई प्रश्न आपके दिमाग़ में लगातार घूम रहा है और आपको परेशान कर रहा है?

आप हर क़ीमत पर उसका उत्तर जानना चाहते हैं?

ज्योतिष से आपको मिल सकता है आपकी चिंताओं और डर का समाधान

इस सेवा में हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी करियर, प्यार, स्वास्थ्य, धन, और अन्य बहुत चीजों से संबंधित आपकी सभी समस्याओं के लिए उत्तर और सरल प्रभावी उपाय देंगे। अपनी समस्या बेझिझक पूछें और 24 घंटों ( वर्किंग आवर ) के भीतर सटीक समाधान प्राप्त करें!

नोट – अधिक प्रश्न पुछे और बचत करें – 1 सवाल – Rs 270, 2 सवाल – Rs 450 , 5 सवाल – Rs 1170 और 9 सवाल – Rs 1800



  • Customer Care Executive +919463334040
  • 100% Secured Payment By Razorpay, UPI, Cards
  • आपके लिए मुफ्त शुभ रुद्राक्ष और रत्न रिपोर्ट हर सवाल के साथ
  • मुफ्त पंचधातु या अष्टधातु या चाँदी लॉकेट हर नेपाली रुद्राक्ष के साथ
  • हर रुद्राक्ष रत्न के लिए मुफ्त जागृत पुजा Rs 9999 की कुंडली के आधार पे
  • फ्री डेलीवेरी पूरे भारत में कहीं भी,साथ में 15 min फ्री कॉल

हमारी सचाई

  • हर धर्म के लिए कारगर उपाय। हर उपाय कुंडली से जुड़ा हुआ।
  • बेफिजूल की कोई महंगी पुजा या ग्रह शनि के टोटके नहीं
  • सटीक और आसानी से समझे जाने वाले उत्तर और उपाय
  • अनुभवी ज्योतिष आचार्य द्वारा हस्त टाइप रिपोर्ट

अधिकतर पूछे जाने वाले सवाल

मुझे ऑनलाइन ज्योतिष परामर्श क्यो खरीदना चाहिए?

ऑनलाइन ज्योतिष परामर्श इसलिए खरीदना चाहिए क्योंकि इसमें आप अपने मुद्दे पर एक ज्योतिषीय समाधान प्राप्त करते हैं और ज्योतिष आचार्य आपकी समस्या का स्पष्ट-स्पष्ट उत्तर भी देते हैं। हम DsK Astrology में आपकी कुंडली का विस्तृत अध्ययन करने के बाद ही उत्तर देते हैं।

DsK Astrology अपने सम्मानित ग्राहकों को बेकार के , महँगा ऑनलाइन पूजा / टोटके का कोई उपाय नहीं देते हैं क्योंकि हम वास्तविक वेदों के उपायों पर विश्वास करते हैं। हमारे ज्योतिषी – पाराशरी ज्योतिष, जैमिनी ज्योतिष, नाड़ी ज्योतिष और केपी ज्योतिष पद्धति के माहिर ज्योतिषी हैं ।

हमारी विशेषज्ञ ज्योतिष टीम को आचार्य दीपांशु सिंह कुशवाहा / Acharya Deepanshu ji द्वारा प्रशिक्षित किया जाता है और हम करियर, व्यवसाय, प्रेम, विवाह, परिवार, स्वास्थ्य, शिक्षा, वित्त आदि से संबंधित किसी भी प्रश्न का उत्तर ज्योतिष परामर्श सर्विस के माध्यम से दे सकते हैं।


27 नक्षत्रों कि जानकारी प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें


हमारी ज्योतिष परामर्श सर्विस कैसे सहायक है?

हमारे ज्योतिषी आपके वर्तमान गोचर और दशा के अनुसार सटीक भविष्यवाणी और समाधान देते हैं। इसके अलावा, हमारी रिपोर्ट की भाषा समझने में बहुत ही आसान है। जो उपाय हम आपके दोष के लिए बताते हैं वे आपके लिए एक दम सटीक, बहुत ही सरल और प्रभावी होते हैं। हमारे रत्न, उपरत्न और रुद्राक्ष दुनिया भर में 100% असली ( लैब द्वारा प्रमाणित) और बिना प्रयोग किए होते है जिसके कारण यह दुनिया भर में सबसे ज्यादा प्रभावशाली होते हैं। 

नोट- माणिक, मोती, मूँगा, पन्ना, पीला पुखराज, सफ़ेद पुखराज और नीलम की विस्तृत जानकारी हमारी फ्री ज्योतिष परामर्श साइट पर उपलब्ध है। 


क्या मेरा विवरण गोपनीय रखा जाएगा अगर मैं आपकी ज्योतिष परामर्श सर्विस लूँ ?

निश्चित रूप से, हम DsK Astrology ( भारत में सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ज्योतिष परामर्श ) में कभी भी किसी के साथ कोई व्यक्तिगत जानकारी साझा नहीं करते हैं। हम ग्राहक के साथ जीवन के लंबे संबंध बनाने में विश्वास करते हैं। हम किसी भी परिस्थिति में भी आपका डाटा जानकारी किसी से सांझा नहीं करते इसलिए DsK Astrology 100% सुरक्शित है ।


आपके ( DsK Astrology ) की ज्योतिष परामर्श में उत्तर कितने सही हैं?

सभी उत्तर हमारे प्रशिक्षित ज्योतिषियों द्वारा लिखे जाते हैं जिनहे आचार्य दीपांशु सिंह कुशवाहा – DsK Astrology के तहत परिशिक्षित किया गया है। DsK Astrology भारत की प्रामाणिक ज्योतिष कंपनी हैं जो जीवन की समस्याओं को हल करने के लिए वास्तविक समाधान और राशि रत्न प्रदान करती है। इसके अलावा, हम आपको कोई भी उपाय बिना वजह नही देते। आपकी कुंडली में अगर कोई दोष का कारण है तो ही आपको उसका उपाय मिलेगा। यही हमारे उत्तर और ज्योतिष सर्विस को हर मामले में 100% सटीक बनाता है।


DsK Astrology की ज्योतिष परामर्श ऑनलाइन सर्विस क्यो चुनें?

ज़्यादातर ऑनलाइन ज्योतिष परामर्श केंद्र ( फ्री ज्योतिष सलाहकार ) में कई लोग नकली ज्योतिषियों से चक्कर में फस जाते हैं क्योंकि आज की दुनिया में हर एक व्यक्ति अपने आपको ज्योतिष में विशेषज्ञ होने की घोषणा करता है। लेकिन DsK Astrology मे ऐसा नही है। हमारी ऑनलाइन ज्योतिष सर्विस और अन्य सेवाएं वास्तविक ज्योतिष आचार्य दीपांशु जी द्वारा नियंत्रित की जाती हैं। हमारे ज्योतिषी सब पक्षों द्वारा आपकी कुंडली का विश्लेषण करते हैं, सही और सटीक उपचार / उपाय देते हैं। (ask astrology questions, ask astrologer online, online astrology question)


क्या ज्योतिष प्रश्न पूछना महत्वपूर्ण हैं?

ज्योतिष प्रश्न या ऑनलाइन ज्योतिष सेवा सभी के जीवन में महत्वपूर्ण हैं। क्योंकि यदि आप कुंडली प्रश्न नहीं पूछते हैं तो आपको जीवन में वास्तविक समाधान नहीं मिलेंगे और इस प्रकार आपको जीवन में स्थिरता, सफलता, खुशी, और विकास इत्यादि में हमेशा कमी बनी रहेगी जिससे आप हमेशा असफल सा महसूस करते रहेंगे। ऑनलाइन ज्योतिष परामर्श सेवा एक ऐसा तरीका है जिसके द्वारा आप जीवन में योग्यता, विकास और खुशी प्राप्त कर सकते हैं।


मुफ्त ज्योतिष परामर्श सर्विस क्यूँ नहीं है ? 

मुफ्त की सेवा में लोग आपसे आपका डाटा लेते है जिसको वो आगे बड़ी बड़ी कोंपनियों में उचे दामों में बेचके अच्छे पैसे कमाते है । यदि आप अपने ऑनलाइन ज्योतिष प्रश्नों के लिए नकली ज्योतिषियों से समाधान प्राप्त करते हैं तो आप अपना समय, पैसा और शास्त्र पर भरोसा सब गवा देते है । इसलिए मुफ्त की सेवा से बचें। DsK Astrology सबसे प्रामाणिक पोर्टल है। ज्योतिष परामर्श सर्विस कि निगरानी प्रसिद्ध ज्योतिषी दीपांशु सिंह कुशवाहा द्वारा की जाती है।


करियर की समस्याज्योतिष परामर्श

करियर की समस्याओं के लिए व्यावसायिक समाधान या उपाय जैसे कि पदोन्नति, वेतन वृद्धि, नौकरी में बदलाव, संपूर्ण कार्य-जीवन में अपने विकास और सफलता के बारे में मार्गदर्शन का सही चयन करना इनसे जुड़े  सभी उत्तर मिलते है । हम आसान और प्रभावी उपाय ही प्रदान करते हैं।


वैवाहिक समस्या ज्योतिष परामर्श

इच्छित वैवाहिक जीवन के लिए उपाय या समाधान जानिए । आपके लिए क्या सही है प्रेम विवाह या घर वालों की मर्ज़ी से शादी । क्या आपके पास दूसरी शादी या एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चांस हैं । आप अपनी निजी शादीशुदा जिंदगी के बारे में सबकुछ जानें।


आर्थिक समस्याज्योतिष परामर्श

क्या आप वित्तीय संकट या जीवन में अस्थिर धन / वित्त का सामना कर रहे हैं? क्या आप जानना चाहते हैं कि क्या आपके भाग्य में विदेशी स्रोतों से धन हासिल करने की शक्ति है? जानें कि क्या आप जुआ खेलने के लिए पैदा हुए हैं?  शेयर बाजार, कमीशन आधारित काम, अचल संपत्ति, उत्तराधिकार – विशेषज्ञ ज्योतिष से जानें आपके भाग्य में क्या है।


प्रेम की समस्याज्योतिष परामर्श

क्या आप किसी को अपने दिल के गहराई से प्यार करते हैं? क्या आप जानना चाहते हैं कि वह आपके लिए है या नहीं? क्या आप किसी के प्यार में पड़ रहे हैं या किसी रिश्ते से आगे बढ़ना चाहते हैं। जीवन में हर तरह के रोमांस के बारे में जानें – हमारे  विशेषज्ञ ज्योतिषी से पूछें और अपने सभी प्रेम चिंताओं के समाधान और उत्तर प्राप्त करें।


बच्चों से संबंधित समस्याज्योतिष परामर्श

क्या आप चाइल्ड बर्थ प्रॉब्लम अर्थात गर्भपात या किसी तरह की गर्वस्था से पीड़ित हैं? जानिए कि आपका भाग्य क्या चाहता है संतान सुख के लिए। क्या आईवीएफ या आईयूआई या सरोगेसी आपकी गर्भावस्था के लिए सहायक है? आपका पहला बच्चा कैसे होगा और आपके बच्चों के साथ आपके संबंध कैसे होंगे – जानिए सितारे आपके लिए क्या संकेत देते हैं।


व्यावसायिक समस्याज्योतिष परामर्श

क्या आपकी कुंडली व्यवसाय के लिए सहायक है? क्या आप अपना पारिवारिक व्यवसाय बढ़ा पाएंगे। अपने व्यावसायिक लाभ के लिए साझेदारी व्यवसाय के लिए जाना चाहिए या नहीं। व्यवसाय का कौन सा क्षेत्र आपके लिए अच्छा है। क्या आपका सितारा जीवन में व्यवसाय ऋण का समर्थन करेगा। अपने व्यवसाय के पेशे के बारे में सब कुछ जानें। 


यात्रा की समस्याज्योतिष परामर्श

क्या आपकी कुंडली विदेश यात्रा और वीजा मिलने के योग है? स्थायी निवासी (पीआर) वीजा के लिए आवेदन करने का सबसे अच्छा समय क्या है? क्या आप तीर्थयात्रा के लिए या किसी व्यावसायिक परियोजना के लिए यात्रा करना चाहते हैं? यात्रा के लिए अपने भाग्यशाली समय-फ्रेम प्राप्त करें – हमारे आसान और प्रभावी उपायों की मदद से यात्रा-संबंधी समस्याओं का सबसे अच्छा समाधान खोजें। परेशान न हों, बस लाभ उठाएं ।


शिक्षा की समस्याज्योतिष परामर्श

क्या आपकी कुंडली विदेशी विश्वविद्यालय के अध्ययन के लिए सहायक है? क्या आप अपने दिलचस्प विषयों पर अध्ययन करना चाहते हैं? क्या आपके सितारे डॉक्टर-मेडिकल लाइन, इंजीनियरिंग लाइन, कॉमर्स लाइन के समर्थक हैं? क्या आपकी शिक्षा आपको सरकारी सेवा के लिए समर्थन देगी। उच्च अध्ययन के लिए सही स्ट्रीम का चयन करें। परीक्षा में अच्छे अंकों के लिए हल। ज्योतिष सेवा के माध्यम से अपने सितारों को बढ़ावा दें।


स्वास्थ्य समस्याज्योतिष परामर्श

क्या आपकी कुंडली अच्छे स्वास्थ्य के लिए सहायक है? क्या आपका भविष्य सुरक्षित है। भविष्य में आपको किस तरह की गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ सकता है। सर्जरी के लिए या  मौसमी बीमारियों के लिए समाधान प्राप्त करें। उदासी के लिए सटीक उपाय ले । सहायक ग्रहों की ताकत बढ़ाने के साथ अपनी हर समस्या को नियंत्रण में रखें। हमारी स्वास्थ्य विशेषज्ञ ज्योतिषी से पूछें मजबूत, प्रभावी, आसान और वास्तविक उपाय अच्छे स्वस्थ्य के लिए।


सामान्य समस्याज्योतिष परामर्श

क्या आप अपने गुडलक फैक्टर को बढ़ावा देना चाहते हैं? क्या आप कुछ अज्ञात कारणों से जीवन में भ्रमित हैं? क्या आप बिना किसी कारण के उदास हैं? क्या आपको जीवन में कुछ अज्ञात भय है? क्या आपके मित्र या परिवार के सदस्य बिना किसी कारण के आपसे नाराज़ हैं? क्या आप जीवन में हर समय खुश रहना चाहते हैं? बेहतर परिणाम के लिए अपनी आवश्यकता के अनुसार अनुकूलित उपाय प्राप्त करें।


कानूनी समस्याज्योतिष परामर्श

क्या आपकी कुंडली कानूनी मुद्दे से मुक्त जीवन का समर्थन करती है? क्या किसी ने आप पर गलत कानूनी केस किया है? क्या आप चाहते हैं कि कानूनी फैसला आपके पक्ष में हो? क्या संपत्ति या वैवाहिक विवाद आपको तंग कर रहा है? क्या आप एक अदालती मामले के परिणाम को लेकर डरे हुए हैं? हम आपकी कानूनी समस्याओं के समाधान के लिए आपके वास्तविक सलहकार हैं।


वास्तु / वास्तु दोषज्योतिष परामर्श

DsK Astrology ( ज्योतिष वेबसाइट ) में, हम ब्रह्म स्थान वास्तु दोष के लिए,अन्य वास्तु दोषों के उपचार के लिए सबसे प्रभावी और आसान उपाय देते हैं। हम हमेशा शास्त्र के अनुसार ही उपाय देते है जिससे लाभ, बीमारी से अच्छा स्वास्थ्य, ऋण से मुक्ति, और घरेलू कलह या संघर्ष से वैवाहिक सुख मिलना तय हो जाता है।


ऑनलाइन पूजा-पूजा / यज्ञज्योतिष परामर्श

हम महंगी ऑनलाइन पूजा को देने का सुझाव देने में विश्वास नहीं करते हैं जो इंटरनेट पर एक प्रवृत्ति की तरह है। प्राचीन धर्म ग्रंथों में, दोष को हटाने के लिए पुजारी द्वारा की जाने वाली पूजा या यज्ञ का कोई उल्लेख नहीं है। दोष को दूर करने के लिए स्वयं पूजा या स्वयं यज्ञ का उल्लेख मिलता है जो आज के समय में हर किसी के लिए करपना बहुत कठिन है इसलिए हम बहुत ही आसान उपाय देते है जो आप लोग कर सको।


प्राकृतिक रुद्राक्ष हीलिंगज्योतिष परामर्श

रुद्राक्ष हमारे लिए एक वरदान की तरह है अगर इसे मूल मंत्र के साथ जोड़ा जाए। उचित ऊर्जा या चैनलाइज़ेशन के बिना, रुद्राक्ष एक पेड़ से सूखे फल का एक टुकड़ा ही है मात्र। रुद्राक्ष की शक्ति हमेशा होती है, लेकिन यह एक निष्क्रिय स्थिति में होती है, जिसे सुख या बेहतर स्वास्थ्य, धन और जीवन के लिए हीलिंग से पहले सक्रिय करने की आवश्यकता होती है। हमारे रुद्राक्ष हम आपको आपकी कुंडली के आधार पर सक्रिय करके देते है ।


सभी रुद्राक्ष की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें


रत्न का उपाय

यह एक पूर्ण मिथक है कि रत्न ज्योतिष से जुड़ा है। यह वास्तव में आयुर्वेद से जुड़ा है जो आगे ज्योतिष से जुड़ा हुआ है। यही कारण है कि जब किसी ज्योतिषी को आयुर्वेद का सही ज्ञान नहीं होता है, तो वह बेहतर जीवन के लिए सही रत्न उपाय से इंसान का सही  मार्गदर्शन नहीं कर सकता है। आचार्य दीपांशु ज्योतिष उन चुननिन्दा ज्योतिषियों मे से एक हैं जो आयुर्वेद और ज्योतिष के माध्यम से सही रत्न का उपाय आपको देते है ।


नि:शुल्क ज्योतिष भविष्यवाणी में सभी रत्नों की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें


सर्वश्रेष्ठ मुहूर्त सेवा

ज्योतिष में, मुहूर्त किसी भी दोष या नकारात्मक शक्ति के प्राकृतिक संघारक के रूप में जाना जाता है। महाभारत या रामायण में भी, विजय या इच्छा पूर्ति के लिए शक्तिशाली या सर्वश्रेष्ठ मुहूर्त का उपयोग किया जाता था । रामायण में, विंद मुहूर्त के बारे में श्री राम के लिए जटायु का एक कथन है जो 99% लोगों के लिए अज्ञात है। आचार्य दीपांशु को पारंपरिक शिक्षण सत्र में अपने पिता के माध्यम से इस पवित्र मुहूर्त के बारे में जानकारी मिली है जिसकी वजह से हमारी यह ज्योतिष सर्विस अचूक हो जाती है ।


DsK Astrology से आप फोन पर घर बैठे पाएँ अपनी समस्या का समाधान!

इस परामर्श सर्विस में आप पाएंगे अपने सभी व्यक्तिगत सवालों के जवाब और उनके समाधान। जैसे कि आपको ऋण से छुटकारा कब मिलेगा, विदेश जाने के संयोग कब बनेंगे, घर लेने या बनाने का सपना कब पूरा होगा? मन में चलने वाली इन तमाम बातों का जवाब आपको हमारे ज्योतिषीयों के द्वारा मिलेगा। इस सर्विस में हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषाचार्य दीपांशु सिंह कुशवाहा जी घर बैठे फोन पर आपकी समस्या को सुनेंगे और उन समस्याओं के समाधान के लिए प्रभावी उपाय बताएँगे। इस सर्विस के माध्यम से आप 15 से 60 मिनट तक फोन पर अपनी समस्याओं के बारे में हमारे ज्योतिषी से बात करें।


DsK Astrology से पाएँ बेहतर और प्रभावी ज्योतिषी उपाय

फोन पर ऑनलाइन परामर्श सर्विस में हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य आपको प्रभावी और असरदार उपाय बताएँगे। बात चाहे नौकरी, सेहत, पैसा, कर्ज, विवाह, लव मैरिज किसी भी मामले की हो, आपको अपनी हर परेशानी के हल के लिए हमारे ज्योतिषाचार्य बेहतर सलाह देंगे, साथ ही भविष्य में आने वाली चुनौतियों से निपटने और खुशहाल जीवन जीने का मूल मंत्र भी आपको बताएँगे। (ask astrology questions, ask astrologer online, online astrology question, एस्ट्रो टॉक करें, हिन्दी ज्योतिष,)


अन्य अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

सवालों के जवाब कौन देगा?

आपके हर प्रश्न का उत्तर और उससे जुड़े समाधान हमारे ज्योतिषाचार्यों द्वारा दिये जाएंगे।

मैं ज्योतिषी से कैसे बात कर सकता हूं?

इस सेवा का लाभ लेने से पहले आपको हमारी वेबसाइट पर एक फार्म में जन्म तिथि से जुड़ी आवश्यक जानकारी दर्ज करनी होगी। इसके बाद फोन पर परामर्श लेने के लिए अपॉइन्मेंट लेना होगा। हमारे ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से बात करने के बाद एक निश्चित तारीख और समय पर ज्योतिषाचार्य के साथ आपकी बात होगी। सीधा लिंक

क्या मेरी निजी जानकारी की गोपनियता बनी रहेगी?

बिल्कुल, हमें दी गई आपकी निजी जानकारी बेहद गोपनीय रहेगी और किसी भी परिस्थिति में अन्य व्यक्ति के साथ साझा नहीं की जाएगी।


आपके व्यक्तिगत रिपोर्ट के बारे में

 उपाय और समाधान

इस सेवा में हम न केवल आपको भविष्यफल प्रदान करते हैं बल्कि समस्याओं के समाधान के लिए विशेष उपाय भी देते हैं। बिजनेस, जॉब, सेहत, धन, शादी और पारिवारिक जीवन में आ रही परेशानियों के हल के लिए पाएँ विशेषज्ञ ज्योतिषी द्वारा असरदार और अचूक ज्योतिषीय उपाय।

 समय पर पाएँ रिपोर्ट

हमारी कोशिश रहती है कि इस ज्योतिष परामर्श सेवा के माध्यम से आपकी समस्याओं का त्वरित समाधान किया जाये, इसलिए हम गहन अध्ययन और विश्लेषण की मदद से एक विश्वसनीय रिपोर्ट तैयार करते हैं। सामान्यतः यह रिपोर्ट आप 24 वर्किंग घंटे के अंदर प्राप्त कर सकते हैं। हम ने हमेशा निर्धारित समय या उससे पहले यह रिपोर्ट को अपने उपयोगकर्ताओं तक पहुंचाई है।

मुझे यह रिपोर्ट कैसे प्राप्त होगी?

हमारी सभी ज्योतिष परामर्श की रिपोर्ट ई-मेल या WhatsApp के द्वारा भेजी जाती हैं।